दिल्ली में खतरे की 'आहट', केजरीवाल बोले- हम कोरोना से जंग के लिए तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों को दिल्ली के लोगों के लिए आरक्षित करने के दिल्ली सरकार के फैसले को रद्द करने वाले उपराज्यपाल के आदेश को लागू करेगी। ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आकड़ें दिखाते हैं कि दिल्ली में कोविड-19 के मामले आने वाले दिनों में उल्लेखनीय रूप से बढ़ेंगे।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली से बाहर के लोग इलाज के लिए शहर आते रहे तो 31 जुलाई तक दिल्ली में 1.5 लाख बिस्तरों की जरूरत पड़ेगी। उन्होंने कहा कि इन 1.5 लाख बिस्तरों में से दिल्ली के लोगों के लिए 80,000 बिस्तरों की जरूरत होगी।  हमारे सामने आगे एक बड़ी चुनौती है। हमें एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ना होगा।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि वह कोविड-19 के खिलाफ एक बड़े आंदोलन की तरह लड़ें। उन्होंने कहा कि आप सरकार सभी को इलाज देने की व्यवस्था करने का प्रयास करेगी। केजरीवाल ने कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है। हमें एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ना होगा। उन्होंने कहा कि अब तक दिल्ली में 31,000 मामले सामने आए हैं और इनमें से 18,000 लोगों का उपचार चल रहा है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News