केजरीवाल सरकार का ऐलान- कोरोना से शहीद कर्मचारियों के परिजनों को देंगे 1-1 करोड़

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना से लड़ने वालों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि कोरोना से लड़ते किसी की जान गई तो उनके परिवार को 1-1 करोड़ की मदद देंगे। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर आज सैनिकों की तरह देश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए किसी भी डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी या चिकित्साकर्मी की मौत होती है तो दिल्ली सरकार उसके परिवार को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देगी। 

PunjabKesari

सीएम ने जब आप काम कर रहे हैं तो आपके परिवार वालों की भी रक्षा करना और उनकी जरूरतों को पूरा करना मेरी जिम्मेदारी है। अगर कहीं किसी परिवार को किसी चीज की जरूरत हो तुरंत बताइए आपके परिवार की सारी जरूरतों को हम लोग पूरा करेंगे। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि आप लोग इसी तरह से सेवा करते रहिए और हम सब लोगों को मिलकर इस बीमारी को हराना है और मैं मानता हूं कि अगर सभी लोग इकट्ठे हो जाएं तो ऐसी कोई चीज नहीं है जिसको हम लोग मिलकर हरा नहीं सकते. आज से दिल्ली के 37 हजार रजिस्टर्ड मजदूरों के खाते में पांच-पांच हजार रुपये ट्रांसफर भी करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News