KBC के नाम पर अापके साथ भी हो सकता है धोखा, हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 11:52 AM (IST)

गरियाबंद: अगर फोन पर आपको कोई किसी भी तरह के इनाम का झांसा देता है तो जरा सम्भल कर। दरअसल, टी.वी. चैनलों पर अमिताभ बच्चन के क्वीज कॉनटैस्ट कौन बनेगा करोड़पति की जालसाजी करके फर्जी फोन किए जा रहे हैं और लोगों को लाखों रुपए के लक्की ड्रा निकलने का झांसा देकर अपने मक्कडज़ाल में फंसाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के राजिम अंतर्गत ग्राम रोहिना का एक कॉलेज छात्र सोनी टीवी के चर्चित सीरियल कौन बनेगा करोड़पति के 25 लाख रूपए के लकी ड्रॉ के झांसे में आकर सवा लाख रुपए ठगी का का शिकार हो गया। 

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों के अनुसार वीडियो कॉलिंग के जरिए अज्ञात बदमाशों ने खेमराज साहू को अपना शिकार बनाया। पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। इस ठगी के पीड़ति बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। उसने पेटीएम के माध्यम से राशि जमा कराई गई। छात्र लालच में आकर सवा लाख रुपए की रकम जमा करा दी। छात्र ने बताया कि उनकी मां की मृत्यु के बाद बीमा क्लेम की राशि दो लाख रुपए उसे मिले थे।

PunjabKesari

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन लालच और ठगी को लेकर सतर्क रहने की चेतावनी दे रहे हैं। इसके बावजूद अनेक लोग लालच में आकर अपने रुपए गवा रहे हैं। इस मामले के पुलिस विवेचना अधिकारी विकास बघेल ने बताया कि बैंक अकाउंट की जांच की जा रही है। पुलिस ने धोखाधडी का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News