घर में अकेले रह रही बहु का दिखा तांडव रूप, ससुर को डंडे से बुरी तरह पीटा, 87 साल का बुजुर्ग हाथ जोड़ करता रहा मिन्नतें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 04:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कर्नाटक के मंगलुरु में एक महिला अपने घर पर अपने 87 वर्षीय ससुर को छड़ी से पीटते हुए कैमरे में कैद हुई। घटना 9 मार्च की है. सीसीटीवी फुटेज में, महिला, उमा शंकरी, कर्नाटक बिजली बोर्ड (केईबी) की अधिकारी, हवा में छड़ी लहराते हुए और पद्मनाभ सुवर्णा के साथ बहस करती हुई दिखाई दे रही है। वह बार-बार बुजुर्ग व्यक्ति को मारती है, जो मिन्नत करते हुए और हमला न करने के लिए कहता हुआ दिखाई देता है। पद्मनाभ अपनी बहू को उसे मारने से रोकने की कोशिश करता है। लेकिन उमा उसे हिंसक रूप से धक्का देकर जमीन पर गिरा देती है और बुजुर्ग व्यक्ति गिरते ही सोफे के किनारे से टकरा जाता है। 

उमा को घर का दरवाज़ा बंद करते हुए और उसे मारने के लिए फिर से छड़ी उठाते हुए देखा जाता है। लेकिन, सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि वह उसे मारने के लिए आगे नहीं बढ़ती है और छड़ी वापस रख लेती है।

फिर वह बुजुर्ग व्यक्ति को दर्द से कराहता हुआ फर्श पर छोड़कर कमरे से चली जाती है। यह तुरंत पता नहीं चल पाया कि महिला ने किस कारण से अपने ससुर को छड़ी से मारा। गंभीर चोटों के कारण पद्मनाभ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उमा को गिरफ्तार कर लिया गया। उमा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News