बेंगलुरु में एक निजी कंपनी के कर्मचारी को सड़क के बीचों-बीच राॅड से बुरी तरह पीटा, Video Viral

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 01:46 PM (IST)

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक निजी कंपनी के कर्मचारी पर हुए हमले के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो व्यक्ति शामिल थे जिनकी पहचान पीड़िता के सहकर्मियों के रूप में की गई थी। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर पीड़ित पर काम से संबंधित दबाव के उच्च स्तर से असंतुष्ट होने के कारण उस पर शारीरिक हमला करने के लिए गुंडों को  शामिल किया था।

वीडियो में देख सकते है कि बेंगलुरु के कल्याण नगर में, एक वाहन के डैश कैमरे में दिन में एक व्यक्ति पर रॉड से हमला होते हुए रिकॉर्ड हुआ। हमलावर सामान्य रूप से सड़क पर चलता है इस दौरान उशे पांच लोग पीटना शुरू कर देते है। 

सोशल मीडिया पर हमले को दर्शाने वाला एक वीडियो सामने आने के बाद, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने प्रतिक्रिया दी। कार के डैशबोर्ड कैमरे द्वारा कैद किए गए फुटेज में आरोपी व्यक्तियों को कल्याण नगर के पास रिंग रोड पर हेरिटेज फूड्स के ऑडिटर सुरेश पर लोहे की रॉड से बेरहमी से हमला करते हुए दिखाया गया है। परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमाशंकर और विनेश ने सुरेश के साथ काम किया था, जो बारह महीने पहले ऑडिटर के तौर पर कंपनी का हिस्सा बने थे। अपने पूरे कार्यकाल में उन्होंने लगातार उमाशंकर और विनेश को काम की गति बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

 पुलिस रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि, उमाशंकर के निर्देश पर, संदीप ने केआर पुरम से कई ठगों को शामिल किया। इसके बाद, उसने सुरेश को ढूंढ लिया और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वीडियो के सामने आने पर, हेनूर क्षेत्र के अधिकारियों ने संदिग्धों को पकड़ लिया। घटना की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News