कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने पीएम मोदी और शाह को भेजा नोटिस

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 06:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और राज्य में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस. येदियुरप्पा को कानूनी नोटिस भेजा है। छह पन्नों का यह नोटिस उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को भी भेजा है। इस नोटिस में उन्होंने माफी मांगने को कहा है। सिद्धरमैया ने पीएम मोदी समेत सभी नेताओं पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कांग्रेस पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।


सिद्धरमैया यहीं नहीं रुके उन्होंने धमकी भरे शब्दों में कहा है कि अगर पीएम मोदी और बीेजेपी के नेताओं ने माफी नहीं मांगी तो वह आपराधिक और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। इस मामले में कांग्रेस ने कहा कि वह 100 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत विपक्षी पार्टियों का चौतरफा हमला  झेल रहे कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने सोमवार को तल्ख तेवरों में नजर आए। जैसे-जैसे कर्नाटक विधानसभा मतदान की तारीख करीब आ रही है। राजनीतिक दलों की एक दूसरे पर बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। यही नहीं बयानबाजी ने अब अपशब्दों का रूप ले लिया है।

हेगड़े को नालायक बताया
बयानबाजी के इस रेस में सीएम सिद्धरमैया ने सोमवार को बातों-बातों में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े को 'नालायक' तक कह दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अनंत कुमार हेगड़े को केंद्रीय मंत्री बना दिया है, जबकि वह एक ग्राम पंचायत नेता बनने के लायक भी नहीं है। 


सिद्धरमैया ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखी बयानवाजी की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सामाजिक न्याय में विश्वास नहीं करती है, जो सामाजिकता और गरीबों के लिए ठीक नहीं है। बकौल सिद्धरमैया- जिस तरह मोदी सरकार संविधान में कई तरह के बदलाव करने की कोशिश कर रही है। मैं बता देना चाहता हूं, इससे देश में खून की नदियां बह जाएंगी। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News