''सुनिश्चित करें, चुनाव के बाद मोदी हटें और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें'', सिद्धारमैया की लोगों से अपील

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 08:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को लोगों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाकर देश की कमान संभालें। सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अपनी बात पर कायम रहती है और भाजपा के विपरीत लोगों से किए गए वादों को पूरा करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी सत्ता में आने के बाद उसी तरह अपने घोषणापत्र में शामिल गारंटियों को पूरा करेगी, जैसे उनके नेतृत्व में कर्नाटक में किए गए हैं।

सिद्धारमैया ने कहा, "कांग्रेस ने कल गारंटी की घोषणा की है, हम उन्हें भी पूरा करेंगे। भाजपा के विपरीत कांग्रेस पार्टी हमेशा अपने वादे पर कायम रहती है...आपको यह समझना चाहिए और भाजपा सरकार को हटाकर कांग्रेस को केंद्र में सत्ता में लाने का प्रयास करना चाहिए। मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं आप नरेन्द्र मोदी को हटाकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएं।”

उन्होंने यहां कुरुदुमले गणपति मंदिर के दर्शन करने के बाद कोलार से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में एक रोड शो के बाद यह बात कही। भाजपा को "झूठ की फैक्ट्री" बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा लागू की गई पांच गारंटी योजनाओं की पांच साल की वारंटी है। उन्होंने कहा, "हमने अपने वादे पर कायम रहकर आपके वोट का सम्मान किया।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News