कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर से बेहद खुश खालिस्तानी आतंकी पन्नू, बड़े ईनाम का किया ऐलान, PM मोदी खिलाफ बोले अपशब्द

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 02:01 PM (IST)

वॉशिंगटन: नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला विदेशों में भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सीट  से जीत कर सांसद बनी  प्रसिद्ध एक्ट्रेस कंगना को थप्पड़ मारने वाली सुरक्षा कर्मी कुलविंद्र कौर पर इनामों की बौछार हो रही है। इस बीच  खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने  भी कुलविंद्र के लिए बड़े ईनाम का ऐलान किया है। पन्नू ने एक वीडियो जारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर की तारीफ करते हुए कहा है कि कुलविंदर के कंगना को तमाचा मारने से वह बहुत खुश हैं और  इसके लिए कुलविंदर को 10,000 डॉलर (करीब आठ लाख भारतीय रुपए) का ईनाम देने की घोषणा करता है। अपने वीडियो में  पन्नू एक बार फिर PM नरेंद्र मोदी के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया ।

 

PunjabKesari

पंजाब में पैदा हुआ  खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू  पिछले कई सालों से वह कनाडा और अमेरिका में रह रहा है। भारत ने पन्नू को आतंकी घोषित किया हुआ है। उसका संगठन सिख फॉर जस्टिस भी भारत में प्रतिबंधित है। गुरपतवंत सिंह पन्नू सोशल मीडिया पर अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है   पिछले साल अमेरिका ने दावा किया था कि भारतीय नागरिक निखिल गुप्ता ने न्यूयॉर्क में पन्नू की हत्या की साजिश रची थी। ये मामला काफी चर्चा में रहा था और दोनों देशों में तनाव की वजह बना था।

PunjabKesari


बता दें कि कंगना रनौत जब दिल्ली के लिए आ रही थीं तो उनके साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की एक महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मार दिया । एक्टिंग से राजनीति में आईं कंगना ने कहा है कि कांस्टेबल कुलविंदर खालिस्तानी स्टाइल में चुपचाप पीछे से आई और उनके चेहरे पर मारा। कंगना ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूर्व सैन्य अधिकारी गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'कंगना रनौत पर हमला करने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी। उनकी नौकरी जा सकती है। शायद उसने यही योजना बनाई थी। किसान आंदोलन का समर्थन करने की यह पूरी बात बकवास है।'

  PunjabKesari

 कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने नजरें फेर लीं और उस पर फोकस फोन कैमरों को संबोधित करना शुरू कर दिया। किसान कानून निरस्त कर दिए गए हैं और अब किसी को भी इससे कोई सरोकार नहीं है। शायद यह उसका खालिस्तान में शामिल होने का तरीका था, जो पंजाब में प्रमुख राजनीतिक सीटें जीत रहा है।' कंगना रनौत ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद अब एक्शन लेते हुए महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News