'यह बहुत ही गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए', कंगना रनौत के स्पोर्ट में उतरा बॉलीवुड का ये दिग्गज एक्टर

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। थप्पड़ की गूंज अब पूरे देश में सुनाई दे रही है। सोशल मीडिया पर कंगना के साथ हुई घटना की कई लोगों ने निंदा की है। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री का दिग्गज कलाकार कंगना रनौत के समर्थन में आ गया है। उन्होंने कंगना के साथ हुई बदसलूकी पर गुस्सा जाहिर किया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

यह बहुत ही गलत है, ऐसे नहीं होना चाहिए- नाना पाटेकर 
फिल्म एक्ट्रेस व BJP नेता कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर अब नेता-अभिनेताओं के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं। एक्टर नाना पाटेकर ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत के साथ हुई घटना पर नाना ने कहा, ''मुझे कंगना रनौत के इस वाकये के बारे में मालूम नहीं। लेकिन यह बहुत ही गलत है। ऐसे नहीं होना चाहिए था।'' नाना पाटेकर 07 जून को दिल्ली पहुंचे थे। जहां उन्होंने समाचार न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत की। नाना ने इस वक्त की सरकार, किसानों के हालात के बारे में भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि सरकार बदल गई, क्या लगता है अब किसानों के हालात सुधरेंगे। इस पर नाना ने कहा, हमारी तरफ से हर बात रखी जाएगी और अब तक पिछली सरकार ने काफी अच्छा किया है। इस बार भी करेंगे।''
 

क्या हुआ कंगना के साथ?
'मंडी' की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने उनके साथ गालीगलौच की और थप्पड़ मारा। फिलहाल महिला को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी महिला कर्मी कंगना के किसान आंदोलनकारियों पर दिए पुराने बयान से नाराज थी। महिला जवान का एक वीडियो वायरल है जिसमें उसने कहा कि कंगना ने 2020 में कहा था किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही महिलाओं को 100-200 रुपए दिए जाते हैं। उस प्रदर्शन में मेरी मां भी वहां बैठी थी। दूसरी तरफ, इस घटना के बाद कंगना ने पंजाब में बढ़ती आतंकी सोच पर चिंता जताई है। 

आरोपी कांस्टेबल को सम्मानित करेंगे प्रदर्शनकारी किसान
हरियाणा के जींद जिले के उचाना में उपमंडल कार्यालय में धरने पर बैठे किसानों ने अभिनेत्री और भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की आरोपी महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सम्मानित करने की शुक्रवार को घोषणा की है। धरने के संयोजक आजाद पालवां ने कहा, “इस मामले की चर्चा पूरे देश और पूरी दुनिया में हो रही है। कंगना रनौत अब भी यह कह रही हैं कि उग्रवाद, आंतकवाद को बढ़ावा देने के लिए लोग ऐसा कर रहे हैं। आज भी उनका जुबान पर नियंत्रण नहीं है।” उन्होंने कहा, “कौर की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। हम उनके साथ खड़े हैं। राजनेताओं को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए। हमने फैसला लिया है कि कौर के हिरासत से रिहा होने पर उचाना धरने पर बुलाकर उन्हें सम्मानित किया जाएगा।” 

 

 

 

 



 


 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News