सुशांत मामले में उद्धव ठाकरे पर बरसी कंगना रनौत, बोली- मूवी माफिया का सीएम हमसे मांग रहा सबूत

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुशांत सुसाइड केस में लगातार बेबाकी से बोलने वाली कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपने निशाने पर ले लिया है। उन्होंने ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बॉलीवुड माफिया के चहेते मुख्यमंत्री को हमसे सबूत चाहिए। 

PunjabKesari

दरअसल ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने में मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठाने की कोशिशों की निंदा करते हुए कहा कि राज्य पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि मैं सभी सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों को बताना चाहता हूं कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करें, अगर कोई जानकारी हैं तो पुलिस को दें। इस पर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री सबूत मांग रहे हैं तो अब यह जनता की जिम्मेदारी बनती है कि सबूत लाये लेकिन मुंबई पुलिस की नहीं जिन्होंने न तो क्राइम सीन सील किया न ही बालों के सैंपल या उंगलियों के निशाने इकठ्ठा किये, लेकिन लेकिन 'मूवी माफिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम' चाहते हैं कि हम उसे दे। 

PunjabKesari
कंगना ने आगे लिखा कि सुशांत के परिवार और मित्र समीता ने पुष्टि की है कि वह (सुशांत) फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते थे क्योंकि उनका वहां दम घुटता था और वो भी भयभीत थे। वो कहते रहते थे कि वो लोग उसे मार देंगे। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम ने 2 मिनट में अपनी हत्या-आत्महत्या की घोषणा की, और मूवी माफिया गिद्धों ने मानसिक बीमारी अभियान शुरू किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News