थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत का हिमाचल पुलिस से अपील, पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क : अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने हाल ही में चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर उन्हें कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मारे जाने की घटना के बाद हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक कांस्टेबल ने शुक्रवार को सुश्री रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था। घटना के बाद सांसद ने शनिवार को पुलिस महानिदेशक अतुल वर्मा को भेजे गये ईमेल में अनुरोध किया कि खतरे के स्तर को देखते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

PunjabKesari

पुलिस महानिदेशक ने सांसद को बताया कि खतरे के स्तर का आकलन करने के बाद राज्य कानून-व्यवस्था इकाई द्वारा सुरक्षा प्रदान करने के लिए कारर्वाई की जाएगी। सुश्री रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स' पर लिखा कि वह सुरक्षित हैं लेकिन कथित घटना चिंताजनक है क्योंकि यह बढ़ते उग्रवाद और बढ़ते खतरे को इंकित करती है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री को स्पीति जिले के काजा में ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था, जब वह अपने चुनाव अभियान के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पदाधिकारी की शिकायत पर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सुश्री रनौत ने तीन कृषि कानूनों का समर्थन किया और किसान आंदोलन की निंदा की थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News