''मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से...'' थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस को CISF की महिला गार्ड ने टक्कर मार दी। कंगना ने वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया कि उन्होंने गार्ड से थप्पड़ मारने की वजह भी पूछी. इसे लेकर मणिकर्णिका की एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने थप्पड़ कांड पर प्रतिक्रिया दी है। 

रंगोली चंदेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "खालिस्तानियों की बस यही औकात है तुम लोगों की...पीछे से प्लान बनाना और हमला करना...लेकिन मेरी बहन की रीढ़ स्टील की बनी है...वह इसे संभाल लेगी अपने दम पर...लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा #किसानों का विरोध खालिस्तानी अड्डा था...एक बार फिर साबित हुआ!! यह गंभीर सुरक्षा खतरा था...इसे शीर्ष पर ले जाने की जरूरत है!!'' एक अन्य स्टोरी में उन्होंने लिखा, ''सस्पेंड करने से इसको फर्क नहीं पड़ेगा...मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से...रिमांड पर लेना पड़ेगा इसको...''
 
कंगना ने वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया कि उन्होंने गार्ड से थप्पड़ मारने की वजह भी पूछी. जिस पर गार्ड ने जवाब दिया कि वह किसान विरोध समर्थक थी और इस मामले पर कंगना के रुख से नाराज थी। कंगना रनौत ने कहा , "नमस्कार दोस्तों! मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से कई फोन कॉल आ रहे हैं। सबसे पहले मैं सुरक्षित हूं और बिल्कुल ठीक हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वह सुरक्षा जांच के दौरान हुआ। जैसे ही आगे बढ़ा। दूसरे केबिन में सीआईएसएफ सुरक्षा गार्ड मेरे उसके पास से गुजरने का इंतजार कर रहा था और फिर उसने मेरे चेहरे पर मारा। जब मैंने उससे पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा तो उसने कहा कि वह एक किसान विरोध समर्थक है सुरक्षित हैं लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में बढ़ते आतंकवादी और उग्रवाद को कैसे संभालेंगे।" 

 

PunjabKesari

आरोप के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सेवाओं से निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News