Kalki 2898 AD का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, दो दिन में छाप ड़ाले 298.5 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 07:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतिक्षित फिल्म कल्कि 2898 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने मात्र दो दिन में ही सफलता के झंडे गाडना शुरू कर दिया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है। उनकी एक्टिंग को देख सिनेमाहाल सीटियों और तालियों से गूंज रहा है। नाग अश्विन की 3डी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने वैश्विक स्तर पर दो दिनों में 298.5 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म के निर्माताओं ने यह जानकारी दी।

हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा का मिश्रण कही जाने इस फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज ने किया है और यह बृहस्पतिवार को छह भाषाओं में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई। इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार हैं, साथ ही दिशा पटानी, शाश्वत चटर्जी और शोभना ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है।

पहले दिन फिल्म ने 'ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (जीबीओसी)' में 191.5 करोड़ रुपए की कमाई की और शुक्रवार को 107 करोड़ रुपए कमाए। वैजयंती मूवीज ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्टर के माध्यम से फिल्म के पहले दिन के आंकड़े साझा किए जिसमें बताया गया कि "कल्कि 2898 एडी" ने दो दिनों में 'ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (जीबीओसी)' में 298.5 करोड़ रुपए कमाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News