सब्जी की कढ़ाई में उछल-कूद, कुकर में डूबे दिखे… IIT रुड़की के मेस में चूहे चट कर जा रहे खाना

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 10:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आईआईटी रुड़की एक बार फिर विवादों में है। इस बार तो कॉलेज कैंपस से बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसके बाद छात्रों ने बवाल काट दिया है। असल में जब छात्र खाना खाने के लिए मेस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जिस कढ़ाई में सब्जी बनी हुई थी, उसमें दो चूहे कूद रहे हैं। जिसकी उन्होंने वीडियो बना ली। जिसके बाद पूरे परिसर में हंगामा मच गया। भड़के स्टूडेंट्स ने जमकर नारेबाजी की और कैंटीन संचालकों पर कार्रवाई की मांग की।

सब्जी की कढ़ाई, कूकर और राशन में कूदते दिखे चूहे
सोशल मीडिया पर अब इसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। बृहस्पतिवार को आईआईटी रुड़की के राधा-कृष्ण भवन की मेस में दोपहर का खाना बना हुआ था। प्रतिदिन की तरह ही गुरुवार की भी छात्र खाना खाने के लिए मेस पहुंचे। ऐसे में कुछ छात्र किचन की तरफ जा पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि जिस कढ़ाई में सब्जी बनी हुई थी, उसमें दो चूहे कूद रहे हैं। इस दौरान उन्होंने इसकी वीडियो भी बना ली। अन्य छात्रों को भी मौके पर बुला लिया। यही नहीं, छात्रों ने अंदर जाकर देखा तो जिस प्रेशर कूकर में चावल तैयार होना था, उसमें भी चूहा गोते लगा रहा था। 

400 से अधिक छात्रों का बना हुआ था खाना
दोपहर के समय मेस में 400 से अधिक छात्रों का खाना बना हुआ था। खाने में चूहा मिलने के बाद किसी भी छात्र ने खाने को हाथ नहीं लगाया। यही नहीं, जो कोई छात्र थोड़ा बहुत खा भी चुके थे, उन्होंने गले में अंगुली डाल उल्टी कर दी। इससे पूरे IIT कैंपस में हड़कंप मच गया। इस घटना के फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News