Lucknow: छात्र ने 8वीं मंजिल से कूदकर जीवनलीला कर ली समाप्त, IIT-JEE की कर रहा था तैयारी

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 06:53 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को 17 साल के एक छात्र ने एक इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। वह आईआईटी-जेईई की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शनिवार को यहां जारी एक बयान में कहा, "आज, पांच अक्टूबर को सुबह करीब 7.30 बजे कॉमर्स हाउस बिल्डिंग के गार्ड ने हजरतगंज थाने को सूचना दी कि एक युवक ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए (डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी) सिविल अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।''

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान आदित्य (17) के रूप में हुई है। पुलिस ने बयान में कहा, "प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मृतक कॉमर्स हाउस बिल्डिंग की आठवीं मंजिल पर पहुंचा, जो कि अग्निशमन सेवाओं के लिए बनी सीढ़ियों के जरिए बंद रहती है और वहां से कूद गया।

मृतक के बैग से मिले मोबाइल फोन से उसके परिजनों से संपर्क किया गया, उसकी पहचान लखनऊ के जानकीपुरम इलाके के निवासी आदित्य (17) के रूप में हुई है और वह आईआईटी-जेईई परीक्षा की तैयारी कर रहा था।" पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की जांच की जा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News