IRS बिन्नी शर्मा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, IAS पति के कई महिलाओं से थे नाजायज संबंध

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 05:30 PM (IST)

नई दिल्लीः जयपुर में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के मामले में उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके दामाद और बिन्नी शर्मा के पति गुरप्रीत वालिया के कई महिलाओं से नाजायज संबंध थे। उन्होंने यह भी बताया कि गुरप्रीत के घर काम करने वाली नाबालिग नौकरानी के साथ भी उसके संबंध रहे हैं।

PunjabKesari
बिन्नी शर्मा के पिता के सनसनी खेज खुलासे के बाद से केस में नया मोड़ आ गया है। सबूत के तौर पर उन्होंने पुलिस को गुरप्रीत के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी दिखाएं हैं जिनमें वह अपनी नौकरानी के साथ अकेले कमरे में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस के हाथ लगी मृतका अधिकारी डायरी में भी इस बात का जिक्र है कि उसके पति के घर की नौकरानी से संबंध थे। 

PunjabKesari

मृतका के पिता के अनुसार उनकी बेटी ने गुरप्रीत के इन्हीं हरकतों से तंग आकर खुदकुशी की है। पुलिस अब तेजी दिखाते हुए नौकरानी से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में गुरप्रीत अपनी पत्नी बिन्नी और बेटे के साथ मारपीट करते हुए भी दिख रहा है। पुलिस अब हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को मिले इन अहम सबूतों के बाद से गुरप्रीत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। हालांकि, बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के बाद से गुरप्रीत वालिया फरार चल रहा है। आईएएस गुरप्रीत वालिया के खिलाफ जयपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह देश छोड़ कर फरार होने की कोशिश कर सकता है।

PunjabKesari

गुरप्रीत वालिया को दबोचने के लिए पुलिस ने लुक आउट नोटिस देश के तमाम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर चस्पा किया गया है और साथ ही एयरपोर्ट प्रबंधन को भी इसके बारे में अवगत कराया गया है। पुलिस की टीम बिन्नी के आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है। अारेपी के खिलाफ अहम सबूत मिलने के बाद अब पुलिस गिरफ्तारी का वारंट जारी करवाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News