जेपी नड्डा 3 फरवरी से केरल के दो दिवसीय दौरे पर, सांसदों-विधायकों संग बनाएंगे रणनीति

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार से केरल का दो दिवसीय दौरा आरंभ करेंगे और इस दौरान वह पार्टी संगठन को मजबूत करने की दृष्टि से आयोजित कई बैठकों व कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। केरल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। भाजपा सांसद व पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि नड्डा बुधवार दोपहर 12 बजे तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया, ‘उनके (नड्डा) सम्मान में मोटरसाइकिल और कार पर सवार हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं का काफिला उन्हें प्रदेश भाजपा कार्यालय लेकर पहुंचेगा।' बलूनी ने बताया कि बुधवार को ही नड्डा प्रदेश भाजपा की कोर समिति की बैठक को संबोधित करेंगे और बाद में संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। नड्डा नवनिर्वाचत पार्षदों और ब्लॉक व जिला परिषद सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे। वह पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों के नेताओं के साथ भी वह मुलाकात करेंगे।

अगले दिन नड्डा कोच्चि जाएंगे और वहां प्रदेश पदाधिकारियों, प्रभारियों, संयोजकों, जिला अध्यक्षों व महासचिवों के साथ एक बैठक करेंगे। इस बैठक में 140 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी व समन्वयक भी हिस्सा लेंगें वे त्रिसुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय नेताओं का केरल दौरा बढ़ गया है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी केरल का दौरा किया था। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के कलपेट्टा इलाके में आयोजित यूडीएफ के सम्मलेन को भी संबोधित किया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News