जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रियासी हमले के आतंकवादी का स्केच जारी किया, ₹20 लाख इनाम की घोषणा की

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 09:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी किए जाने के दो दिन बाद, पुलिस ने मंगलवार को हमले में शामिल तीन आतंकवादियों में से एक का स्केच जारी किया।

पुलिस ने उसके बारे में जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की। विवरण के अनुसार, चश्मदीदों द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर आतंकवादी का स्केच तैयार किया गया था। एक पुलिस प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "रियासी पुलिस ने पौनी इलाके में यात्री बस पर हाल ही में हुए हमले में शामिल आतंकवादी के ठिकाने के बारे में किसी भी उपयोगी जानकारी के लिए 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।"

रविवार को, आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर उस समय गोलीबारी की, जब वह पोनी क्षेत्र के तेरयाथ गांव के पास कटरा में शिव खोरी मंदिर से माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी। उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से तीर्थयात्रियों को लेकर आ रही बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए। हमले में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए मंगलवार को व्यापक प्रयास जारी थे, सुरक्षा कर्मियों की 11 टीमें जमीन पर काम कर रही थीं और रैनसो-पोनी-त्रेयाथ बेल्ट के चारों ओर एक बहु-दिशात्मक घेरा बनाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News