ट्विटर पर #Sialkot बना टॉप ट्रेंड, पाक में हालात नाजुक, सेना ने तैनात किए टैंक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 10:48 AM (IST)

इस्लामाबादः भारतीय वायुसेना की के एयर स्‍ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान ने धमकी दी है कि इस हमले का जवाब बहुत जल्‍द दिया जाएगा। इसी बीच ट्विटर पर #Sialkot टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। यह इलाका पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पड़ता है और पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्‍तान सेना ने सियालकोट बार्डर पर टैंक तैनात कर दिए हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की किसी भी ओर से आधिकारिक तौर पर पुष्‍टि नहीं हुई है।
 

पाकिस्तान के कई पत्रकार और आम लोग ट्विटर पर सियालकोट हैशटैग के साथ ट्वीट कर रह रहे हैं। इसमें उनका दावा है कि पाकिस्तानी सेना ने सियालकोट सीमा पर हलचल तेज कर दी है। लोग बता रहे हैं कि पाकिस्‍तान जिस तरह से बॉर्डर पर अपने टैंक तैनात कर रहा है, उससे हालात काफी नाजुक नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसमें पाकिस्‍तान के पत्रकार वजाहत काजमी भी शामिल हैं, जिन्होंने ट्वीट कर बताया कि, पाकिस्तान और भारत के बीच नियंत्रण रेखा पर स्थित सियालकोट सेक्टर जंग के मैदान में बदल गया है. यहां दोनों तरफ से भारी गोलाबारी हो रही है।पाकिस्तान की ओर से वायुसेना के गश्‍त के बीच टैंक तैनात कर दिए गए हैं।


ट्विटर पर पाकिस्तानी नागरिकों की तरफ से सियालकोट सेक्टर में फाइटर जेट की आवाज सुने जाने की बात भी कही जा रही है।हालांकि इन तमाम दावों के बीच अभी तक किसी भी तरफ से इस खबर की अधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई है। न ही पाकिस्तानी सेना और न तो भारत की ओर से ऐसी कोई जानकारी दी गई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने POK में घुसकर जैश के ठिकानों पर हमला किया था।
 

मंगलवार रात करीब साढ़े तीन बजे एक साथ 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने बालाकोट में आतंकियों के बड़े ठिकानों पर हमला किया और उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में दो से तीन सौ आतंकियों से मारे जाने की सूचना है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News