आज ही घर लाएं Honda की कार, कंपनी दे रही सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 12:23 PM (IST)

ऑटो डेस्क. अगर आप भी कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यही सही मौका है। Honda इस महीने यानि मई में अपनी कारों पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। इस कारों में Honda City, Honda Amaze और Honda Elevate शामिल है। चलिए जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में...


Honda City

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, Honda City को खरीदने पर 1.14 लाख रुपये से ज्‍यादा का फायदा लिया जा सकता है। इसके ZX वेरिएंट पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, अन्‍य वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का डिस्‍काउंट, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर आठ हजार रुपये, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर चार हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये, ZX वेरिएंट एक्‍सचेंज करने पर 25 हजार रुपये, स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट पर 20 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है। इस कार के एलीगेंट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन डिस्‍काउंट के तौर पर 36500 रुपये का अतिरक्ति ऑफर दिया जा रहा है। इसके e:Hev वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 65 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।


Honda Amaze

PunjabKesari
Honda Amaze पर मई में अधिकतम 96 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, ई वेरिएंट पर 10 हजार रुपये का डिस्‍काउंट, 20 हजार रुपये का स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट, 6 हजार का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस पर चार हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 10 हजार रुपये, होंडा कार एक्‍सचेंज करने पर छह हजार रुपये, एलीट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन बेनिफिट के तौर पर 30 हजार रुपये का लाभी उठाया जा सकता है। 

Honda Elevate

PunjabKesari

Honda Elevate साल 2023 में लॉन्च की गई थी। इस कार को भारतीय लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। मई महीने पर ग्राहक इसे खरीदने पर अधिकतम 55 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। रहा है। यह डिस्‍काउंट लिमिटेड पीरियड सेलीब्रेशन के तौर पर दिया जा रहा है। इस एसयूवी की कीमत की शुरुआत 11.91 लाख रुपये से होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News