''रुक जा बेन*** उसको सांस तो लेने दे'': विराट कोहली ने स्पिनर को दी गाली, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:26 AM (IST)

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार विराट कोहली सोमवार को आईपीएल 2024 में दोनों पक्षों के बीच खेल के दौरान पंजाब किंग्स (PBKS) के स्पिनर हरप्रीत बराड़ को गाली देते हुए पकड़े गए। कोहली ग्लेन मैक्सवेल के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे जब उन्होंने बरार को अपशब्द कहे और उनसे अपने बल्लेबाजी साथी को गेंदों के बीच कुछ आराम देने के लिए कहा।

यह घटना पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी के रन चेज के दौरान 13वें ओवर की शुरुआत से पहले हुई। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी का स्कोर 12 ओवर के बाद 103/3 था जब बरार 13वां ओवर फेंकने आए। मैक्सवेल बाएं हाथ के स्पिनर का सामना कर रहे थे, जो ओवर शुरू करने के लिए जल्दी से तैयार हो गए और अपने रन-अप के बीच में थे जब उन्हें आरसीबी के बल्लेबाज ने रोका, जिन्होंने तैयार होने के लिए कुछ समय मांगा।
 
बरार बीच में रुक गए और अपने रन-अप को फिर से शुरू करने के लिए वापस जा रहे थे, जब कोहली, जो नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े थे, उन्होंने स्पिनर को धीमा करने और मैक्सवेल को सांस लेने के लिए कहा। “रुक जा बेन***, सांस तो लेने दे,” कोहली को स्टंप-माइक पर बरार से कहते हुए सुना गया। इसके बाद यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

बरार ने कोहली की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और अपनी गेंदबाजी पर ध्यान देना जारी रखा क्योंकि उन्होंने गेंद को बोलने दिया। पीबीकेएस स्पिनर ने अगली गेंद पर मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड कर  उन्हें 5 गेंदों पर सिर्फ 3 रन बनाकर भेजा। पिछले हफ्ते चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ शुरुआती मैच में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद मैक्सवेल एक बार फिर अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

कोहली, कार्तिक ने आरसीबी को जिताया
कोहली और दिनेश कार्तिक ने आरसीबी को रन-चेज़ में परेशानी से बाहर निकाला और उन्हें 4 विकेट से जीत दिलाई जिससे उन्हें इस सीज़न में अपना खाता खोलने में मदद मिली। कोहली ने शीर्ष क्रम के एक और पतन के बाद आरसीबी को मुकाबले में बनाए रखने के लिए 49 गेंदों में 77 रनों की शानदार पारी खेली और उनकी जीत के लिए मंच तैयार किया, जबकि कार्तिक ने 10 गेंदों में 28 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आरसीबी ने बोर्ड पर अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए 4 गेंद शेष रहते 177 रनों के लक्ष्य का पीछा किया अब 29 मार्च को घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अगले गेम में जीत की गति जारी रखने की उम्मीद करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News