जिस इलाके में होर्डिंग गिरने से 16 मौतें हुईं, वहां रोड शो करना अमानवीय: संजय राउत का मोदी पर निशाना

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 03:03 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुंबई के उसी इलाके में रोड शो करना अमानवीय है, जहां होर्डिंग गिरने की घटना में 16 लोगों की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि घाटकोपर पश्चिम से घाटकोपर पूर्व तक प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के कारण बुधवार को दोपहर 12 बजे से सड़कें और मेट्रो रेल सेवाएं बंद रहीं।

उन्होंने कहा, ‘‘कभी भी ऐसी घटना नहीं हुई जब एक व्यक्ति के प्रचार के लिए सड़कें बंद कर दी गई हों। इस वजह से लोगों को असुविधा हुई। होर्डिंग गिरने के बाद जहां लोगों की मौत हुई, वहां रोड शो करना अमानवीय है।'' घाटकोपर के छेड़ा नगर इलाके में सोमवार को तेज हवाओं के दौरान एक विशाल होर्डिंग गिर गया था। इसमें 16 लोगों की मौत हो गई और 75 घायल हो गए। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए बुधवार शाम को घाटकोपर में रोड शो किया।

यह रोड शो मुंबई की छह लोकसभा सीट और शेष महाराष्ट्र की सात लोकसभा सीट पर 20 मई को होने वाले मतदान से पहले किया गया। महाराष्ट्र में चुनाव पांचवें चरण के साथ संपन्न होंगे। सुरक्षा कारणों से जागृति नगर और घाटकोपर स्टेशनों के बीच मुंबई मेट्रो की सेवाएं निलंबित कर दी गईं। बाद में सेवाएं बहाल हो गईं। पुलिस ने रोड शो के कारण आसपास की कुछ सड़कों को भी बंद कर दिया और यातायात का मार्ग भी बदल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News