प्रधानमंत्री मोदी को हार स्वीकार कर लेनी चाहिए, जनता ने उन्हें नकार दिया है : संजय राउत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव परिणाम में हार स्वीकार कर लेनी चाहिए क्योंकि लोगों ने उनकी सरकार को खारिज कर दिया है। राउत ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लोकसभा चुनाव में 240 से कम सीट मिलेंगी।

संजय राउत ने कहा, ‘‘हमने महाराष्ट्र में नरेन्द्र मोदी को रोक दिया है। नरेन्द्र मोदी को हार स्वीकार कर लेनी चाहिए क्योंकि लोगों ने उनकी सरकार को नकार दिया है। '' निर्वाचन आयोग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक भाजपा 222 सीट पर आगे चल रही है जबकि 21 सीट पर जीत हासिल कर चुकी है। वहीं, कांग्रेस के नेतृत्व वाला 'इंडिया' गठबंधन 200 से अधिक सीट पर आगे चल रहा है।
 

सीटें जिताने के लिए दबाव बनाया जा रहा
वहीं, कांग्रेस ने मंगलवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में कई लोकसभा क्षेत्रों में जिला अधिकारियों पर परिणाम बदलने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ‘एक्स' पर पोस्ट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, बांसगांव, मेरठ, मुज़फ़्फ़रनगर सीटों पर ज़िला अधिकारियों को फ़ोन करके सीटें जिताने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।'' उन्होंने कहा, ‘‘प्रशासनिक अधिकारी याद रखें कि सरकार बदल रही है और लोकतंत्र के साथ यह खिलवाड़ स्वीकार नहीं किया जाएगा।'' 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News