वंदे भारत के यात्रियों को खाने में मिला ''कॉकरोच'', रेलवे ने मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 03:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वंदे भारत एक्सप्रेस में भोपाल से आगरा की यात्रा के दौरान एक यात्री ने जब खाने का आर्डर किया तो उसे भोजन में 'कॉकरोच' मिला। जिसकी फोटो यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की और पोस्ट के वायरल होते ही इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने शख्स से माफी मांगी।

दरअसल, एक एक्स यूजर विदित वार्ष्णेय ने गुस्से में शिकायत पोस्ट करते हुए आरोप लगाया कि उनके चाचा और चाची को वंदे भारत एक्सप्रेस में खाना परोसा गया जिसमें उन्हें 'कॉकरोच' मिला। उसने बताया कि 18-06-24 को, मेरे चाचा और चाची वंदे भारत में भोपाल से आगरा की यात्रा कर रहे थे। इस दौरान खाने का आर्डर  किया तो भोजन खाने लगे तो उसमें 'कॉकरोच' मिला। शिकायतकर्ता का कहना है कि  कृपया विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और सुनिश्चित करें कि ऐसा दोबारा न हो 

PunjabKesari

शिकायतकर्ता विदित द्वारा पोस्ट साझा करने के दो दिन बाद, आईआरसीटीसी ने माफी जारी की और यह भी कहा कि संबंधित सेवा प्रदाता पर "उचित जुर्माना" लगाया गया है।

आईआरसीटीसी ने कहा, “सर, आपके यात्रा अनुभव के लिए हम क्षमा चाहते हैं। मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर उचित जुर्माना लगाया गया है। हमने उत्पादन और लॉजिस्टिक्स निगरानी भी तेज कर दी है। ”  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News