पंडित प्रदीप मिश्रा ने बरसाना मंदिर में नाक रगड़कर मांगी माफी, राधारानी को लेकर दिया था विवादित बयान

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 04:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राधा रानी को लेकर विवादित बयान देने वाले कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने शनिवार को अचानक बरसाना पहुंचकर राधारानी मंदिर में नाक रगड़कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि लाड़ली जी ने खुद इशारा कर मुझे बुलाया है। अगर किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं।
PunjabKesari
'राधा जी बरसाना की नहीं....'
बता दें कि बीती 9 जून को पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'राधा के पति का नाम अनय घोष था। उनका विवाह छाता में हुआ था। राधा जी बरसाना की नहीं, रावल की रहने वाली थीं।' इस पर वृंदावन के प्रख्यात संत प्रेमानंद जी महाराज ने कहा था, 'तुझे तो शर्म आनी चाहिए। जिसके यश का गान करके जीता है, जिसका यश खाता है, जिसका यश गाकर तुझे नमस्कार-प्रणाम मिलता है, उसकी मर्यादा को तू नहीं जानता।'
PunjabKesari
संतों ने दी थी चेतावनी
वहीं, 24 जून को ब्रजधाम में हुई महापंचायत में प्रदीप मिश्रा को अल्टीमेटम दिया गया था। कहा था कि वे राधा रानी के चरणों में आकर नाक रगड़ें। इसके अलावा, पंडित प्रदीप मिश्रा ने वृंदावन के गोवर्धन मुखारबिंद मंदिर में भी नाक रगड़कर माफी मांगी।

ये भी पढ़ें.....
Amarnath Yatra 2024: 'बम बम भोले' के जयकारों के साथ चल रही अमरनाथ यात्रा, 6619 श्रद्धालुओं का तीसरा जत्था रवाना

श्री अमरनाथ यात्रा शुरू होने के तीसरे दिन रविवार को 6619 तीर्थयात्रियों का तीसरा जत्था भगवती नगर आधार शिविर से बालटाल और पहलगाम के रास्ते दक्षिण कश्मीर में स्थित पवित्र गुफा के लिए रवाना हुआ। आज सुबह 6619 तीर्थयात्रियों का तीसरा जत्था 319 वाहनों के बेड़े में पहलगाम और बालटाल के लिए रवाना हुआ। 3838 तीर्थयात्री पहलगाम और 2781 तीर्थयात्री बालटाल के लिए रवाना हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News