''BJP जैसी निकम्मी पार्टी नहीं देखी'' दया आती है- वडोदरा में केजरीवाल ने जनता को दी ये नई गारंटी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 03:33 PM (IST)

अहमदाबाद:  आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय समन्वयक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मंगलवार को गुजरात का एकदिवसीय दौरा पर पहुंते इस दौरान उन्होंने वडोदरा में एक ‘टाउन हॉल’ बैठक की। इस दौरान केजरीवाल ने एक बार फिर से गुजरात की जनता से कई लुभावने वादे किए। 

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए AAP की सरकार Old Pension Scheme लागू करेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव में सरकारी कर्मचारियों का बहुत बड़ा Role होता है। गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों को मैं गारंटी देता हूँ कि हमारी सरकार old pension scheme लागू करेगी। ये सरकार भ्रष्टाचारी, जन विरोधी है, 27 साल में उन्हें अहंकार आ गया है। हम एक ही मौक़ा मांग रहे हैं। अगर अच्छा काम करेंगे तो हमें वापस  लाना वर्ना मत लाना, सभी से निवेदन है कि प्रचार में लग जाएं। 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि दोनों पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं। मैं कहता हूं कि हम महंगाई दूर करेंगे, अच्छे स्कूल-अस्पताल बनाएंगे, बिजली सस्ती करेंगे। लेकिन ये दोनों पार्टियां नहीं चाहती हैं कि गुजरात में ये सब कुछ हो, इसलिए ये चुनाव में बड़े-बड़े नेता उतारेंगे और मुझे गालियां देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मुझे BJP पर दया आती है। मैंने BJP जैसी निकम्मी पार्टी नहीं देखी। उनके पास CBI, ED, IT, Police है फ़िर भी प्रैस कांफ्रेंस कर नौटंकी करते हैं। इसका मतलब है उन से काम नहीं हो रहा। केजरीवाल ने कहा कि जिंदगी में हमारी कभी केंद्र में सरकार बनी तो हम दोषियों को जेल भेजेंगे। 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में इस साल बाद में विधानसभा चुनाव होने हैं और ‘आप’ नेता ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हाल में राज्य का कई बार दौरा किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News