यूपी में 14 वर्षीय बच्ची से डॉक्टर ने किया घिनौना काम, फरार हुआ आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 11:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक डॉक्टर ने अपने क्लीनिक पर आई 14 वर्षीय बच्ची के साथ घिनौना काम किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिक डॉक्टर के पास दवा लेने गई थी, जहां उसके साथ रेप हुआ। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने किशोरी को किसी को कुछ भी न बताने धमकी दी और फरार हो गया। इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई।  

यह घटना 25 फरवरी की बताई जा रही है। जब 14 वर्षीय नाबालिक किशोरी पड़ोस में मौजूद एक डॉक्टर के क्लीनिक पर दवा लेने के लिए गई थी। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर आसिफ ने बहाने से उसकी नाबालिग बेटी को दवा खिलाकर दुकान शटर बंद किया और रेप किया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी।

PunjabKesari

घटना के बाद पीड़िता और उसका परिवार सदमे में है। पुलिस की तरफ से उनकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है। पीड़िता का मेडकिल करवाने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News