CWC की बैठक में फूटा प्रियंका का गुस्सा, कहा- इसी कमरे में कांग्रेस के हत्यारे

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 05:35 AM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कार्य समिति की समीक्षा बैठक के दौरान अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश के बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का गुस्सा कुछ शीर्ष नेताओं पर फूटा और उन्होंने उनके लिए बहुत कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया।
PunjabKesari
कांग्रेस सूत्रों के अनुसार शनिवार को यहां हुई कार्य समिति की बैठक में वाड्रा ने कठारे शब्दों का इस्तेमाल किया और बैठक में मौजूद पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं पर उनका लिए बरसते हुए कहा,‘‘कांग्रेस के हत्यारे इसी कमरे में बैठे हैं।''
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि श्रीमती वाड्रा ही नहीं पूरा गांधी परिवार इन नेताओं की काम करने की शैली से नाराज है। करीब चार घंटे चली बैठक में इसी नाराजगी का इजहार करते हुए सोनिया गांधी ने एक शब्द नहीं बोला। उनकी चुप्पी भी इशारा कर रही थी कि पार्टी को कमजोर करने में उनके ही कुछ नजदीकी लोग शामिल है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि वाड्रा का गुस्सा तब फूटा जब गांधी ने वहां मौजूद कुछ वरिष्ठ नेताओं के नाम लिए और कहा कि उन्होंने अपने बेटों को टिकट देने के लिए दबाव बनाया था लेकिन चुनाव के समय जो संकट सामने था पार्टी को उससे बाहर निकालने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया।
PunjabKesari
सूत्रों ने यह भी कहा कि गांधी को एक महीने तक उनके इस्तीफे के कदम के बारे में विचार करने की राय भी उन्होंने ही दी थी। यहां तक कहा जा रहा है कि पिछले दो दिन से वह श्री गांधी के संपकर् में हैं और उन्होंने कुछ काग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर अपनी नाराजगी दर्ज की है। सूत्रों ने यह भी बताया कि पिछले दो दिन से गांधी, राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी वाड्रा समिति की बैठक के बाद पैदा हुई राजनीतिक स्थित पर लगातार परस्पर विचार विमर्श कर रहे हैं।
PunjabKesari
सोनिया गांधी ने आज उनके आवास पर मिलने गये पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इन नेताओं में श्रीमती सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी के अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट तथा पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल शामिल थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News