मंगल व शनि की दृष्टि बढ़ाएगी गर्मी, जानें जन-धन पर पड़ेगा क्या प्रभाव

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 11:34 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

जालंधर (पुनीत): विश्व विख्यात ज्योतिषी पंडित सुनील दत्त जेतली के लिखे पप्पी पंचांग के मुताबिक नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने, भारत-पाक सीमा पर तनाव की स्थिति बनी रहने की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। इसी तरह से उन्होंने लिखा है कि धार्मिक वाद-विवाद के कारण साम्प्रदायिक झगड़े, जातिवाद दंगे, कर्फ्यू तथा गोली-बम कांड की घटनाएं ज्यादा सुनने को मिलेंगी।

PunjabKesari Impact of planets on kundli

उन्होंने कहा कि प्रवेश कुंडली में चन्द्रमा पर मंगल व शनि ग्रहों की दृष्टि होने से अत्यधिक गर्मी के कारण देश के कुछ राज्य सूखे की चपेट में आएंगे और फसलों को भारी नुक्सान होगा। इसके अतिरिक्त भारी वर्षा के कारण बाढ़ की स्थिति बनेगी। ग्रहों में राजा शनि का प्रभाव अधिक होने से प्राकृतिक प्रकोप व ईश्वरीय आपदा के कारण जन-धन की भारी क्षति होने के योग हैं। लोगों को पलायन के लिए अपना स्थान भी छोडऩा पड़ सकता है। इसी वर्ष रेल-हवाई दुर्घटनाएं भी अधिक होंगी, जिससे जन-धन की भारी क्षति होने के योग हैं। नेता व अभिनेता को इस वर्ष अपनी सेहत के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। पंडित जेतली के मुताबिक यह वर्ष साधु-संन्यासियों, पशु व पथिक पर रहने वालों को पीड़ा देने वाला है। 

PunjabKesari Impact of planets on kundli

विश्व के 9 देशों में विनाशकारी भूकम्प आने के योग
ज्योतिषी पंडित सुनील दत्त के मुताबिक ग्रह को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि देश-विदेश के किन्हीं 9 राष्ट्रों में विनाशकारी भूकंप आने से भारी तबाही होने के योग हैं। इनमें चीन, भारत, पाकिस्तान, जापान, इंडोनेशिया, तुर्की तथा ईरान प्रमुख हैं। दिल्ली व उत्तर भारत में भी विनाशकारी भूकम्प आने से जन-धन की भारी क्षति होने के योग हैं, ऐसा सितम्बर में सम्भावित है। 

PunjabKesari Impact of planets on kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News