Lok Sabha Election Result: मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं, करेंगे मंथन…चुनाव परिणाम पर बोले अजित पवार

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 01:27 AM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के खराब प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि प्रतिष्ठा की लड़ाई माने जा रहे बारामती निर्वाचन क्षेत्र में मिली हार आश्चर्यजनक है। 

पवार ने अपनी पार्टी के विधायकों की बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सभी विधायक दृढ़ता से उनके साथ हैं और उन्होंने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि कुछ विधायक शरद पवार के नेतृत्व वाले गुट में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘विपक्ष कुछ भी कह सकता है। मेरे साथ लोगों का समर्थन हमेशा रहा है। मेरे विधायकों, विधान पार्षदों ने मुझे आश्वासन दिया है कि वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहेंगे।'' बारामती में उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार को मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले ने भारी अंतर से हराया। 

उपमुख्यमंत्री ने इस बारे में कहा, ‘‘परिणाम आश्चर्यजनक है, क्योंकि मुझे वहां हमेशा लोगों का समर्थन मिला।'' यह पूछे जाने पर कि क्या वह राकांपा संस्थापक शरद पवार के साथ एक बार फिर हाथ मिलाएंगे, उन्होंने कहा कि वह चुनावी हार की जिम्मेदारी स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पारिवारिक मामलों पर सार्वजनिक रूप से बात करने की जरूरत नहीं है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News