'मैं कहीं नहीं जा रही, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा', मतगणना के बीच कंगना ने विक्रमादित्य पर कसा तंज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 11:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश में कड़ी सुरक्षा के बीच लोकसभा की चार व विधानसभा की छह सीटों के लिए मतगणना जारी है। चुनाव आयोग के आंकड़े के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी आगे हैं। मंडी से कंगना रणौत 37,033 मतों से आगे चल रही है। मतगणना के बीच कंगना रनौत का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं। शायद, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा।

कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह द्वारा उनके लिए की गई टिप्पणियों पर मंडी से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, "...मंडी ने बेटियों के अपमान को बर्दाश्त नहीं किया है। जहां तक ​​मेरे मुंबई जाने की बात है, यह (हिमाचल प्रदेश) मेरी 'जन्मभूमि' है और मैं यहां लोगों की सेवा करती रहूंगी...इसलिए, मैं कहीं नहीं जा रही हूं। शायद, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा। मैं कहीं नहीं जा रही हूं।" चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, वह कांग्रेस पार्टी के विक्रमादित्य सिंह से 37,033 के अंतर से आगे चल रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने कहा। 
 

कंगना ने अंबिका माता मंदिर में टेका माथा, मां ने खिलाई दही
शुरुआती रुझानों के आने के बाद भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने सरकाघाट के धबोही स्थित अंबिका माता मंदिर में माथा टेका। मां आशा रणौत ने कंगना को दही खिलाई। 


चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को लीड जारी
पहले के जारी अपडेट के मुताबिक, अब तक की मतगणना में कांगड़ा-चंबा लोकसभा सीट पर अब भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज 139371 से अधिक मतों से लीड कर रहे हैं। वहीं हमीरपुर सीट पर भाजपा के ही अनुराग ठाकुर 81344, मंडी से कंगना रणौत 36199 व शिमला से सुरेश कश्यप 40648 से अधिक मतों की लीड के साथ आगे हैं। सभी चारों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा, विक्रमादित्य सिंह, आदित्य सोफत व सतपाल रायजादा पीछे चल रहे हैं। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News