एक तिहाई प्रधानमंत्री बनने जा रहे मोदी जी...जयराम रमेश ने NDA पर कसा तंज

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ''एक तिहाई प्रधानमंत्री'' करार दिया और उनसे यह बताने को कहा कि क्या वह आंध्र प्रदेश और बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे के वादे को पूरा करेंगे? इस लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में जनता दल (यूनाइटेड) और तेलुगू देशम पार्टी की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने 'एक्स ' पर पोस्ट किया, ''बार बार दावा किया जा रहा है कि अब मोदी 3.0 सरकार बनेगी। हक़ीक़त यह है कि अबकी बार, मोदी एक तिहाई सरकार।"

PunjabKesari

एक तिहाई PM बनने जा रहे मोदी जी
उन्होंने कहा, "एक तिहाई प्रधानमंत्री बनने जा रहे मोदी जी से हमारे 4 सवाल : 30 अप्रैल 2014 को पवित्र नगरी तिरुपति में आपने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का वादा किया था। क्या वह वादा अब पूरा होगा?" रमेश ने सवाल किया कि क्या आप विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण को अब रोकेंगे?


क्या आप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे ?
जयराम रमेश ने यह भी पूछा, "क्या आप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देकर अपने 2014 के चुनावी वादे और अपने सहयोगी नीतीश कुमार की 10 साल पुरानी मांग को पूरा करेंगे? क्या आप बिहार की तरह ही पूरे देश में जाति जनगणना करवाने का वादा करते हैं?'' 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News