प्रेमी को तमंचा चलाना सिखा कराई पति की हत्या, आठ साल छोटे आशिक से बना चुकी थी संबंध

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 10:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गाजियाबाद के नंद ग्राम इलाके में पति की हत्या करने और घटना को आत्महत्या का रूप देने के आरोप में पुलिस ने रविवार को एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपिल चौधरी नामक व्यक्ति की दो मार्च को संदिग्ध हालात में मौत के मामले में उसकी पत्नी शिवानी और उसके प्रेमी अंकुश प्रजापति को रीत की मंडी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल बरामद की गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवानी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति कपिल चौधरी उसे छोटी-छोटी बातों पर मारता-पीटता था और कुछ महीने पहले उसका मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के मालिक अंकुश प्रजापति से प्रेम संबंध बन गया। उन्होंने बताया कि शिवानी ने स्वीकार किया है कि अपने पति के व्यवहार से तंग आकर उसने अंकुश की मदद से कपिल की हत्या करने की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि शिवानी ने दो मार्च को कपिन के खाने में नशीली दवा मिला दी और उसके सोने के बाद अंकुश को बुलाया जिसने कपिल के सिर पर गोली मार दी।

सूत्रों ने बताया कि दोनों ने इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके पास हथियार छोड़ दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिवानी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि कपिल को काफी नजदीक से बाईं ओर कनपटी पर गोली मारी गई थी, जबकि कपिल आमतौर पर दाहिने हाथ से काम करता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब शिवानी के कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो उन्हें अंकुश के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चला। पुलिस ने संदेह के आधार पर रविवार को दोनों को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News