PHOTOS: राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद बदल गई हनीप्रीत, अब दिखती है ऐसी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 03:27 PM (IST)

नई दिल्लीः हनीप्रीत इंसां उर्फ प्रियंका तनेजा आखिर मीडिया के सामने आ गई है। जिस हनीप्रीत को सात राज्यों की पुलिस ढूंढ रही थी, वो पुलिस पर ही सवाल खड़े करके चली गई। हनीप्रीत ने कहा कि उसके और पापा (राम रहीम) के रिश्तों को लेकर जो सवाल उठाए जा रहे हैं वो सब गलत है। जैसा मीडिया में दिखाया जा रहा है मैं वैसी बिल्कुल नहीं हूं।

वहीं हनीप्रीत जब मीडिया के सामने आई तो उसका चेहरा पूरी तरह से बदला हुआ था। वो जैसी पहले दिखती थी वैसी बिल्कुल नहीं थी। उसके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई थीं। हंसती-खिलखिलाती हनीप्रीत आज कैमरे के सामने टेंशन में दिख रही थी।
PunjabKesari
जब तक राम रहीम का हाथ उसके सिर पर था उसका अंदाज ही अलग था, मुस्कुराता चेहरा, मेकअप के साथ बेहतरीन लिबास में वो किसी हेरोइन से कम नहीं दिखती थी। आज जब एक हिंदी न्यूज चैनल को वो इंटरव्यू देने आई तो आंखें आंसुओं से भरी और सादा कपड़े पहनी हुई हनीप्रीत अपने पक्ष में सफाई देती दिखी।
PunjabKesari
अपने पति से लेकर डेरे तक कई लोगों पर उसने सवाल खड़े किए कि उसके और पापा के रिश्ते को गलत ढंग से दिखाया गया।
PunjabKesari
हनीप्रीत के चेहरे पर दबाव साफ झलक रहा था कि वो कानून की आंखों में धूल तो झोंक सकती है लेकिन उससे बच नहीं सकती। बहरहाल हनीप्रीत ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

PunjabKesari

उसने अपने और राम रहीम के रिश्ते को पाक-साफ करार देते हुए कहा क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है। उसने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में भी जाने की बात कही।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News