लूटपाट का विरोध किया तो चाकू घोंपा

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 05:05 AM (IST)

नई दिल्ली: रनहौला इलाके में तीन बदमाशों ने एक स्कूटी सवार को हाथ मारकर गिराया और उससे लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद बदमाश मोबाइल, पर्स और स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की पहचान अहमद अली (49) के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे बदमाशों की पहचान हो सके। 

पुलिस के मुताबिक, अहमद अली रणहौला के रिशाल गार्डेन की गली नंबर-9 में परिवार के साथ रहता है। वह एक निजी कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करता है। वीरवार रात करीब 8.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि रणहौला के गंदे नाले के पास एक शख्स को कुछ बदमाशों ने चाकू मार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पूछताछ के दौरान घायल शख्स ने पुलिस को बताया कि वह ड्यूटी से अपने घर लौट रहा था कि तभी रास्ते में खड़े तीन बदमाशों ने पहले से हाथ मारकर स्कूटी समेत सड़क पर गिरा दिया, इसके बाद उससे लूटपाट कर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते-जाते उसे चाकू मार कर घायल भी कर दिया।

बदमाशों से करीब 15 मिनट तक जूझता रहा अहमद 
बदमाशों का शिकार बना अहमद अली बीच सड़क पर करीब 15 मिनट तक लुटेरों से लड़ता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। एक बदमाश को उसने दबोच भी लिया था, वह अकेला पड़ गया और बदमाशों की संख्या तीन थी। जिस कारण बदमाश उस पर भारी पड़ गए। घायल अली का कहना है कि वह रात करीब 8.15 बजे कंपनी से घर के लिए स्कूटी पर सवार होकर निकला था। करीब 8.30 बजे जब वह रणहौला मोड़ से करीब 50 मीटर दूर गंदे नाले के पास पहुंचा, तो सड़क पर 3 यु़वक खड़े हुए थे। उनमें से एक ने चलती स्कूटी में हाथ मारा, जिससे वह सड़क पर गिर गया। 

तभी एक बदमाश ने उसकी जेब से मोबाइल निकाला और बाकी दोनों बदमाश उसकी स्कूटी को उठाकर उस पर बैठ गए। लेकिन अली ने मोबाइल निकालने वाले बदमाश को दबोच लिया। उसके साथ अली की करीब 15 मिनट तक हाथापाई होती रही। तभी स्कूटी से एक बदमाश उतरा और अहमद अली की जांघ में चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद तीनों बदमाश मोबाइल और तीन हजार रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News