मुंबई: टला नहीं है बारिश का खतरा, आज भी हाई टाइड का अलर्ट, 18 ट्रेनें रद्द

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 11:38 AM (IST)

मुंबईः मुंबई में पिछले 3-4 दिनों में लगातार हो रही बारिश से बुधवार को मुंबईकरों को थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है। हालांकि मौसम विभाग ने गुरुवार को एक बार फिर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं बुधवार को भी मुंबई यातायात पर काफी असर दिखाई दिया। आज भी मुंबई जाने वाली और वहां से चलने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव भी किया गया है। बुधवार को करीब 18 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी कई ट्रेनें रद्द की गई थीं और 50 से ज्यादा फ्लाइट्स भी कैंसिल की गई थी।
PunjabKesari
हाई टाइड का अलर्ट जारी
मंगलवार रात से मुंबई में बारिश नहीं हुई है। मौसम विभाग ने गुरुवार को भी सोमवार के मुकाबले कम बारिश की संभावना जताई है। हालांक बुधवार को भी मुंबई में हाई टाइड का अलर्ट जारी हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे के दौरान मुंबई सिटी और सबअर्बन इलाकों में रुक-रुककर बारिश होती रहेगी। कुछ जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।' इस बीच मुंबई में दोपहर 12.35 बजे 4.69 मीटर के हाई टाइड का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान समुद्र के किनारे ऊंची-ऊंची लहरें उठेंगी। वहीं, शाम को 6.34 बजे 1.58 मीटर के लो टाइड का अनुमान है।
PunjabKesari
मौसम विभाग के मुताबिक मुंबई समेत उत्तरी कोंकण बेल्ट में मॉनसून फैल चुका है। मौसम के बारे में पूर्वानुमान लगाने वाली निजी एजेंसी स्काईमेट के मुख्य मौसम वैज्ञानिक महेश पालावत का कहना है कि अनुमान है कि बुधवार दोपहर तक मुंबई या सबअर्बन इलाकों में भारी बारिश नहीं होगी लेकिन शाम को तेज बारिश हो सकती है और 4 जुलाई को भारी बारिश होगी। यह 80 से 100 मिमी के बीच होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News