बिना AC फ्लाइट में पैसेंजर्स की हालत खराब, केबिन में दमघोंटू जैसे हालात: VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक तरफ जहां बाहर चिलचिलाती गर्मी है, जिससे सांस लेना मुश्किल हो रहा है वहीं  इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें फ्लाइट में बैठे पैसेंजर भी गर्मी से परेशान होते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल दिल्ली से दरभंगा (एसजी 486) जाने वाली स्पाइसजेट के यात्रियों को बिना एसी के प्लेन में बैठना पड़ा और तपतपाती गर्मी के बीच एक घंटे से ज्यादा समय तक बिना एयर कंडीशनिंग (एसी) के विमान के अंदर इंतजार करना पड़ा। जिससे कई लोग अस्वस्थ महसूस करने लगे। यात्री फ्लाइट के टेक ऑफ होने का इंतजार कर रहे हैं।

 इस घटना के कारण विमान में सवार कई यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तापमान बढ़ने के साथ, केबिन जल्दी ही दमघोंटू हो गया। गर्मी की तीव्रता को महसूस कर यात्रियों की तबीयत खराब होने लगी।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से फ्लाइट में बैठे लोग एसी बंद होने की वजह से गर्मी में परेशान हो रहे है।  यात्रियों से भरी फ्लाइट में लोग हाथों से हवा करते नजर आ रहा है।

बता दें कि इससे पहले  दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर काफी देर तक बिजली गुल रही। जिसकी वजह से   चेक इन से लेकर बोर्डिंग तक सभी काम बंद हो गए. वहीं इसका असर उड़ानों पर भी पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News