घर में घुसा चोर, AC की ठंडी हवा खाते ही सो गया, सुबह पुलिस ने जगाया

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक चोर को रविवार (2 जून) को गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसे एक घर के फर्श पर शांति से सोते हुए पाया गया, जहां वह डकैती करने के लिए घुसा था। पुलिस के मुताबिक, वह शख्स काफी नशे में था और घर में एयर कंडीशनर की ठंडी हवा खाते ही वह गहरी नींद में सो गया।  

घटना रविवार तड़के की है जब शख्स लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में स्थित घर में घुस गया. यह घर डॉ. सुनील पांडे का था, जो वाराणसी में तैनात हैं और घटना के समय बाहर थे। घर को खाली पाकर वह आदमी घर का सामने का गेट खोलकर अंदर घुस गया। घर के ड्राइंग एरिया में जाने के बाद, आदमी ने एयर कंडीशनर को देखा और उसे चालू कर दिया। फिर, वह तकिये पर सिर रखकर आराम से फर्श पर लेट गया और जल्द ही सो गया। घर का मुख्य गेट खुला पाकर डॉ. पांडे के पड़ोसियों ने उन्हें फोन किया। हालाँकि, उस समय वह लखनऊ में नहीं थे, इसलिए उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वह आदमी एयर कंडीशनर चालू करके आराम से सो रहा था। चोर की एक तस्वीर में वह अपने दाहिने हाथ में मोबाइल फोन पकड़े हुए है और गहरी नींद में है। डीसीपी नॉर्थ जोन आर विजय शंकर ने बताया कि शख्स चोरी के इरादे से घर में घुसा था, लेकिन सो गया। अधिकारी ने   बताया, "वह बहुत नशे में था जिसके कारण उसे नींद आ गई और वह उठ नहीं सका। इसकी सूचना पड़ोसियों ने दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।" पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News