मात्र 7 सेकंड में जिंदगी खत्म...जमीन पर गिरा होमगार्ड जवान और हो गई मौत, देखें CCTV फुटेज

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 11:00 AM (IST)

 नेशनल  डेस्क: होमगार्ड जवान की मौत का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जवान की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें होमगार्ड अचानक औंधे मुंह जमीन पर गिर जाता है और जब तक उसे अस्पताल लेकर जाते तब उसकी मौत हो गई।  वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक खड़े-खड़े अचानक जमीन पर गिरता है, जिसके बाद एक-दो बार वो तड़पता है और फिर दम तोड़ देता है।

स्थानीय लोग भी मदद के फौरन उसे अस्पताल लेकर जाते लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। दिल दहलाने वाला यह मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आया है। 

7 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में होमगार्ड जिस तरह जमीन पर गिरा बताया जा रहा है युवक को हार्ट अटैक आया था। परिजनों की बात पर सदर कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव का बिना पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। होमगार्ड हरिराम गुर्जर डीटीएच डिश टीवी कनेक्शन के ऑफिस में काम करता है। ऑफिस का पेमेंट देने के लिए आज दोपहर अजमेर के कचहरी रोड स्थित HDFC बैंक के पास गया था ऑफिस के नीचे पेमेंट देने वाले व्यक्ति का इंतजार कर रहा था और इतने में वह जमीन पर गिर जाता है।   इस  दोरान उसके नाक और मुंह से खून आ गया। स्थानीय लोग तुरंत होमगार्ड को  अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सकों ने चिकित्सकीय जांच करने के बाद होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News