BSNL ने पेश किया नया प्लान... मात्र 7 रुपए में मिलेगा फास्ट इंटरनेट और कॉलिंग, जानिए वैलिडिटी और बेनिफिट्स के बारे में

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 03:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और आकर्षक रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो केवल 599 रुपए में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और 3GB डेटा दिया जाता है। यह प्लान खासकर उन यूजर्स के लिए बहुत फायदेमंद है जो फास्ट इंटरनेट और कॉलिंग सेवाओं की तलाश में हैं।

बेनिफिट्स की बात करें तो…
BSNL का 599 रुपए वाला प्लान प्रति दिन केवल 7.13 रुपए में आता है, जिससे यह बहुत सस्ता साबित होता है। इस प्लान में यूजर्स को 4G डेटा की सुविधा भी मिलेगी, जिससे इंटरनेट की स्पीड और बेहतर हो जाएगी। हाल के दिनों में अन्य टेलीकॉम कंपनियों जैसे जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने अपने प्लान की कीमतें बढ़ाई हैं, जिससे BSNL का यह प्लान और भी आकर्षक हो गया है।

सेल्फकेयर ऐप के जरिए आसान रिचार्ज
BSNL ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक सेल्फकेयर ऐप भी लॉन्च किया है। यूजर्स इस ऐप को Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। ऐप इंस्टॉल करने के बाद, BSNL मोबाइल नंबर की मदद से लॉगिन किया जा सकता है। लॉगिन करने के बाद, यूजर्स को एक OTP प्राप्त होगा। इसके बाद, यूजर्स आसानी से अपने मनपसंद प्लान को चुनकर रिचार्ज कर सकते हैं।

भविष्य में और बेहतर सेवाएं
BSNL अपने यूजर्स के लिए 4G नेटवर्क को और मजबूत बनाने की दिशा में काम कर रहा है। इसके लिए डेटा सेंटर का निर्माण टाटा के सहयोग से किया जा रहा है। इससे भविष्य में ग्राहकों को और भी बेहतर और तेज इंटरनेट सेवाएं मिलेंगी। इस नए प्लान के साथ BSNL ने साबित कर दिया है कि वह अपने ग्राहकों के लिए किफायती और प्रभावी सेवाएं प्रदान करने में हमेशा तत्पर है। अगर आप फास्ट इंटरनेट और बेहतरीन कॉलिंग सेवाओं की तलाश में हैं, तो BSNL का नया 599 प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News