शर्मनाक: दो बच्चों ने मिलकर 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 11:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में सात साल की एक बच्ची से उसके हमउम्र दो बच्चों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस दोनों आरोपी बच्चों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में आरोपी बच्चे शुक्रवार दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उन्होंने उससे कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी बच्चों की आयु सात से आठ साल के बीच है। उसने बताया कि बच्ची की शनिवार को हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए और घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने रविवार को बताया कि पुलिस को शनिवार रात घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सकों के परामर्श पर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर शनिवार देर रात दोनों बालकों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
कानपुर में एक बार फिर ट्रेन को पलटाने की साजिश, ट्रैक पर रखा सिलेंडर, लोको पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

यूपी में एक बार फिर से ट्रेन को पलटाने की साजिश का मामला सामने आया है, लेकिन समय पर ट्रेन रोकने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया। यह घटना कानपुर देहात जिले के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई। रविवार की सुबह 6:09 बजे दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर एक मालगाड़ी के आगे एक छोटा गैस सिलेंडर रखा गया था, जिससे ट्रेन को पलटाने की कोशिश की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News