ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की ने रची खौफनाक साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 11:23 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली(नवोदय टाइम्स): गुरुग्राम से गाजियाबाद के लिए कैब बुक कराने के बाद घर ले जाकर चालक की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर लाश के छोटे-छोटे टुकड़े करने के बाद नाले में फेंक दी। नेताजी सुभाष प्लेस और स्पेशल स्टॉफ पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान फरहात अली और उसकी गर्लफ्रेंड सीमा शर्मा उर्फ असलम खातून के रूप में हुई है। दोनों अमरोहा यूपी के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से मृतक चालक के शरीर के कुछ अंग, लूटी कैब, मोबाइल फोन वारदात में इस्तेमाल स्कूटी, कटर और उस्तरा आदि सामान बरामद किया है।

महिला ने कराई थी पति के लापता होने की एफआईआर
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते 29 जनवरी की शाम छह बजकर 58 मिनट पर नेताजी सुभाष प्लेस पुलिस को शकूरपुर बस्ती में रहने वाली एक महिला ने अपने पति राम गोविंद के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई थी, जो ओला कंपनी में अपनी हुंडई एसेंट कार चलाया करता था। एसीपी संजीव कुमार के निर्देशन में इंस्पेक्टर बलिहार सिंह की देखरेख में स्पेशल स्टाफ की टीम के साथ आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। जांच टीम ने कार में लगे जीपीएस की जांच की। जीपीएस मदनगीर से कापसहेड़ा बॉर्डर के बीच काम कर रहा था। जिसके बाद वह बंद हो गया था। उस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी कार दिखाई दी। जिसमें सवारी बैठी नजर आई। इस बीच पुलिस को राम गोविंद के मोबाइल फोन की लोकेशन पता लगी। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

गोविंद के बेहोश होने के बाद कर दी उसकी हत्या
आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि 29 जनवरी की रात एक बजे उन्होंने गुरुग्राम से खेराती नगर गाजियाबाद जाने के लिए कार बुक की थी। दोनों को लेकर राम गोविंद गाजियाबाद पहुंचा। सीमा उसे अपने घर ले गई। चाय में उसे बेहोशी की गोलियां मिलाकर पिला दी। गोविंद के बेहोश होने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। शव के कटर और उस्तरे से कई टुकड़े किए। जिनको तीन बड़े बैगों में डालकर स्कूटी से ग्रेटर नोएडा के नाले में फेंक दिया। जबकि पास ही कैब को छुपा दिया दिया। आरोपियों की निशानदेही पर चालक के शरीर के कुछ टुकड़े आदि बरामद कर लिए। जांच टीम आरोपियों की निशानदेही पर चालक के शरीर के अन्य अंग बरामद करने की कोशिश कर रही है। पुलिस को शक है कि दोनों आरोपियों ने इस तरह की और भी वारदात की होंगी, जिसके बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनके साथ और कौन-कौन है।  कार को कहां पर बेचना था। कई सवाल हैं, जो आरोपियों से पूछने की कोशिश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News