मिल गई हिन्दुस्तानी भाइयों की फरार पाकिस्तानी पत्नियां

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 03:02 PM (IST)

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में अपने हिन्दुस्तानी पतिओं के घर से तीन दिन पहले फरार हो गई दो पाकिस्तानी महिलाओं का पता लग गया है और उनके कुछ रिश्तेदारों ने ही उन्हें वापस पुलिस के पास पहुंचा दिया है।  पालडी थाना क्षेत्र के शालिमार कांप्लेक्स में रहने वाले आसिफ मोहम्मद अब्दुल और उसके सगे बडे भाई मोहम्मद शोएब की शादी पाकिस्तानी मूल की चचेरी बहनों नवीरा और आयशा के साथ हुई थी। बडे भाई की शादी करीब साढे चार साल पहले और छोटे की करीब सवा साल पहले हुई थी।  

आयशा अपनी करीब ढाई साल की पुत्री फातिमा और नवीरा अपने ढाई माह के दुधमुहे बच्चे के साथ 23 अक्टूबर से पासपोर्ट के साथ लापता हो गयी थीं। दोनो के परिजनों ने ही इस संबंध में पुलिस को सूचना दी है। उक्त परिवार शहर के कालुपुर इलाके में एक होटल का संचालन करता है। इस मामले की पडताल कर रहे फतेपुरा पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर आर डी गोझिया ने आज बताया कि दोनो को उनके ही कुछ रिश्तेदार लेकर आज पुलिस के पास पहुंचे। 

इस मामले में आगे पूछताछ की जा रही है। समझा जाता है कि परिजनों से पहले भी उनकी घरेलू मामलों को लेकर कहासुनी होती रहती थी और संभवत इसी वजह से वह घर से भाग गई थीं। वह अपने कुछ रिश्तेदारों के पास गई थीं जहां से उन्हें समझाबुझा कर वापस लाया गया। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News