बंद फ्लैट से दो भाइयों के शव बरामद, मां भी बेहोश मिली....पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई सारी सच्चाई

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  गोवा में दो भाइयों की मौत का मामला सामने आया है। गोवा पुलिस ने एक अपार्टमेंट के बंद फ्लैट से दो भाइयों के शव बरामद किए हैं। साथ ही एक महिला को बेहोशी की हालत में पाया। जिसे बाद में  अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि दक्षिण गोवा के एक अपार्टमेंट में भीषण बदबू आ रही थी। फ्लैट से एक महिला बेहोशी की हालत में मिली, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान दो भाईयों के रूप में री गई जिसमें से एक 29 साल के मोहम्मद जुबैर और 27 साल के अफान खान के रूप में हुई है।   

गोवा पुलिस के मुताबिक, ये घटना एक्वे पैराडाइज अपार्टमेंट के ए3 विंग के दूसरी मंजिल के फ्लैट नंबर तीन में हुई। इस फ्लैट में रुखसाना खान अपने दो बेटों के साथ रहती है। रुखसाना के पति नजीर उनके साथ नहीं  रहते। नजीर जब अपने परिवार से मिलने उनके फ्लैट पर पहुंचे तो काफी देर तक दरवाजे नहीं खुला जिसके बाद  उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने मौके पर  दरवाजा तोड़ा और अंदर  दोनों भाई मृत मिले।
 
पुलिस का कहना है कि शव देखने से प्रथमदृष्टया लग रहा था कि उन्होंने काफी देर से कुछ नहीं खाया होगा। रुखसाना उसी कमरे में बेहोशी की हालत में मिली। साउथ गोवा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के डॉक्टर ने जब दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम किया तो उनके शरीर में  पाया कि जैसे काफी दिनों सो खाना नहीं खाया।  मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि उनकी मौत कई दिनों से खाना या पानी न लेने की वजह से हुई है।

जानकारी के मुताबिक, जुबैर और अफान दोनों भाई और उनकी मां रुखसाना बहुत धार्मिक प्रवृत्ति के थे और अक्सर अल्लाह के नाम पर भूखे रहते थे।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News