गुजरात : हवाई फायरिंग करने पर कांग्रेस विधायक के बेटों पर FIR

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 06:09 PM (IST)

आणंद (गुजरात): गुजरात में एक संगीत कार्यक्रम में कांग्रेस के एक विधायक के दो बेटों को हवाई फायरिंग करते हुए कथित तौर पर दिखाने वाला एक वीडियो क्लिप सामने आने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हालांकि , उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आणंद नगर पुलिस थाना निरीक्षक एन के चौहान ने बताया कि इस सिलसिले में आणंद से विधायक कांतिभाई सोढ़ा परमार के बेटे महेंद्रभाई सोढ़ा और रंजीतभाई सोढ़ा के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि महेंद्रभाई और रंजीत भाई अन्य अज्ञात लोगों के साथ एक वीडियो में कथित तौर पर हवा में कई गोलियां चलाते दिख रहे हैं , जिसके बाद यह प्राथमिकी दर्ज की गई। हालांकि , उन्होंने बताया कि यह जश्न के दौरान की जाने वाली फायरिंग प्रतीत हो रही है।

चौहान ने बताया , ‘ हमने वीडियो के आधार पर सोढ़ा भाइयों और छह अन्य तथा कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। ’ गौरतलब है कि यह वीडियो संभवत : तीन दिन पहले बनाया गया था जब क्षत्रिय समाज नाम के एक संगठन ने एक पारंपरिक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News