सलमान निजामी ने पीएम मोदी के नाम लिखा खत

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 11:29 AM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव की तैयारी में दोनों पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप के बीच सलमान निजामी का मुद्दा भी खिंचता नजर आ रहा है। इसी संदर्भ में सलमान निजामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला खत लिखा है। निजामी ने खत में पीएम मोदी के सामने अपने आप को तिनके जैसा बताया है और कहा है कि मेरा जिक्र करके डूबने वाले ने तिनके का सहारा लिया है।

निजामी ने अपने खत में लिखा है, च्ज्मुझे गर्व है कि मैं एक भारतीय हूं। आपने एक फर्जी ट्वीट का हवाला देकर मेरा नाम गुजरात चुनावों में लिया है। मैं आपके लिए एक तिनके समान हूं और आपको इस तिनके का नाम लेना पड़ा जिससे साबित हो गया है कि गुजरात में आपकी नाव डूब रही है।

केवल यही नहीं इसी मुद्दे को और हवा देने के लिए अहमदाबाद की सड़कों पर बैनर भी लगे नजर आए। इन बैनर में सलमान निजामी और राहुल गांधी दोनों की फोटो लगी है और उसके ऊपर लिखा है, 'जो अफजल का यार है, वो देश का गद्दार है। साथ ही एक ट्वीट भी पोस्टर में छापा गया है। ये ट्वीट सलमान निजामी का बताया जा रहा है। जिसमें लिखा है, 'तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा' इस पोस्टर पर सरदार पटेल एकता मंच को निवेदक बताया गया है।

बता दें कि सलमान निजामी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं जो एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान निजामी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने उसे कांग्रेस का बताया लेकिन कांग्रेस ने सलमान निजामी को अपना नेता मानने से इनकार कर दिया। पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि कश्मीर की आजादी चाहने वाले सलमान निजामी से कांग्रेस प्रचार करवा रही है, जिससे कांग्रेस ने इनकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News