बेटे अनंत के संगीत समारोह में बच्चे बने मुकेश अंबानी..नाती-पोतों संग जमकर किया डांस, देखें VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 10:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले के भव्य समारोहों के बीच अंबानी परिवार ने बिती रात संगीत समारोह का आयोजन किया। जिसमें कई बड़ी दिग्गज हस्तियां शामिल हुई। पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से लेकर बाॅलीवुड तक कई मेहमानों ने हिस्सा लिया। इस दौरान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने भी बेटे अनंत के संगीत में जमकर डांस किया। इतना ही नहीं मुकेश और नीता अंबानी अपने नाती-पोतों संग बच्चों की तरह मस्ती करते भी दिखे। जिसका एक वीडियो भी सामने आया। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले शुक्रवार को सितारों से भरे पारिवारिक संगीत समारोह की मेजबानी की। संगीत कार्यक्रम में नीता और मुकेश अंबानी का अपने चार पोते-पोतियों के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो जारी किया गया। वीडियो में जोड़े को एक एंटीक ओपन-टॉप कार चलाते हुए, शम्मी कपूर अभिनीत 1968 की फिल्म ब्रह्मचारी के गाने "चक्के में चक्का" पर लिप-सिंक करते हुए दिखाया गया है। उनके पोते-पृथ्वी, आदिया, कृष्णा और वेद-कार में गुब्बारों से खेलते नजर आ रहे हैं। मुकेश और नीता अंबानी के पोते-पोतियों में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के बच्चे पृथ्वी और वेदा और ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वां बच्चे कृष्णा और आदिया शामिल हैं।

इस बीच, होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने अपने संगीत समारोह में पेस्टल रंगों वाले झूमर से प्रेरित पोशाक के साथ सुर्खियां बटोरीं। वहीं दूल्हे अनंत अंबानी ने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ सोने का जोड़ा पहना। राधिका मर्चेंट ने स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ हाथ से कढ़ाई की हुई पेस्टल रंग की एक हल्की, मल्टी-पैनल वाली टिशू स्कर्ट पहनी थी। उनके पहनावे में एक ऑफ-शोल्डर क्रिस्टल स्टेटमेंट ब्लाउज और उनकी बांह के चारों ओर लिपटा हुआ दुपट्टा शामिल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News