शख्स ने रील बनाने के लिए सड़क के बीचो-बीच खड़ी की गाड़ी, पुलिस ने जब्त कर काटा चालान

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क. इंस्टग्राम रील्स का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। आज के समय में लोग रील बनाने के लिए किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में रील बनाने के लिए दिल्ली के पश्चिम विहार में एक शख्स ने फ्लाईओवर पर गोल्ड-प्लेटेड Isuzu पिकअप लाकर खड़ा कर दिया, जिससे  ट्रैफिक जाम हो गया। 

PunjabKesari
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर कई वाहन कतार में खड़े हैं और एक गोल्ड-प्लेटेड Isuzu पिकअप को सड़क के बीच में खड़ा देखा जा सकता है। बिना किसी परमिशन और साइन के शख्स ने कार सड़क के बीचोबीच खड़ी कर दी, जिसके बाद पिकअप से दो लोग उतरे, जिनमें से एक ने सोने के भारी आभूषण पहने हुए थे। शख्स ने जानबूझकर ट्रैफिक रोकने का फैसला किया। इस वीडियो के बाद उन्होंने आगे के दरवाजे खुले रखकर उसी सड़क पर कार दौड़ा दी। इस दौरान ड्राइवर गाड़ी चलाते हुए कैमरे के सामने पोज देता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद नेटिज़न्स ने पुलिस से शख्स पर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली गई है और 36 हजार रुपये का चालान भी काटा है।

रिपोर्ट के अनुसार, Youtuber की पहचान प्रदीप ढाका के रूप में हुई है। पुलिस ने फिलहाल इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। सार्वजनिक सड़कें सबके लिए होती हैं, इसलिए इस तरह के स्टंट नहीं करने चाहिए Isuzu चालक न केवल अन्य वाहन ड्राइवर्स के लिए असुविधा पैदा बल्कि वाहनों के एक-दूसरे से टकराने का कारण भी बना।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News