यात्रियों को बेंगलुरु हवाई अड्डे पर ही छोड़कर रवाना हुआ गो फर्स्ट का विमान, DGCA ने मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 11:02 PM (IST)

बेंगलुरुः विमानन कंपनी गो फर्स्ट का विमान सोमवार को 50 से अधिक यात्रियों को लिए बगैर ही दिल्ली रवाना हो गया। ये यात्री विमान में चढ़ने के लिए शटल बस में ही इंतजार करते रह गए। इस घटना को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि बस में सवार यात्री बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली उड़ान में चढ़ नहीं पाए। यह उड़ान सोमवार को शाम छह बजकर 40 मिनट पर वहां से रवाना हुई थी। 

गो फर्स्ट ने इस घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, हालांकि एक ट्वीट के जवाब में एयरलाइन ने उपयोगकर्ताओं को उनके विवरण साझा करने को कहा और यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया। एक यात्री ने ट्वीट किया कि बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली ‘जी8 116 ' उड़ान यात्रियों को लिए बगैर ही रवाना हो गई। एक बस में सवार 50 से ज्यादा यात्री यहीं रह गए और विमान सिर्फ एक बस के यात्रियों को लेकर चला गया...।'' 

डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। उचित कार्रवाई की जाएगी।'' एक अन्य घटना में, दिल्ली से भुवनेश्वर जा रहा विस्तारा एयरलाइन का एक विमान तकनीकी खामी के बाद राष्ट्रीय राजधानी लौट आया। इस विमान में 140 यात्री सवार थे। डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि विमानन नियामक इस घटना की जांच करेगा। विस्तार ने इस घटना के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News