गोवा: प्रमोद सावंत कल लेंगे सीएम पद की शपथ, काले मास्क-काले कपड़े वालों को समारोह में एंट्री नहीं

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 09:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा में भाजपा की ओर से विधायक दल के नेता चुने गए प्रमोद सावंत सोमवार को लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। भाजपा के मुताबिक शपथ समारोह कार्यक्रम में जाने वाले लोगों को पहले ही इस बात की हिदायत दे दी गई है कि काले मास्क या काले कपड़े पहने किसी भी शख्स को समारोह कार्यक्रम में एंट्री नहीं मिलेगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए गोवा भाजपा के प्रमुख सदानंद शेत तनवड़े ने कहा, "काले मास्क और काले कपड़े पहने लोगों को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि, शपथ समारोह के दरवाजे गोवा की जनता के लिए खुले रहेंगे।"

 

सुबह 11 बजे शपथ लेंगे सावंत
प्रमोद सावंत सुबह 11 बजे पणजी के पास डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में शपथ ग्रहण करेंगे। तनवडे ने बताया कि प्रमोद सावंत के शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के तमाम अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। मालूम हो कि 14 फरवरी को गोवा विधानसभा चुनाव में 40 सदस्यीय सदन में भाजपा ने कुल 20 सीटें जीती हैं। कुछ निर्दलीय और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के समर्थन से भाजपा दूसरी बार राज्य की सत्ता में वापसी करने जा रही है।

 

इस बीच कांग्रेस विधायक माइकल लोबो ने भाजपा विधायक के नेता प्रमोद सावंत के सीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित होने वाले लोगों के कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने बढ़ती ईंधन की कीमतों को लेकर प्रश्न करें और इस मुद्दे जोर-शोर से उनके सामने उठाएं।

 

माइकल लोबो ने कहा, "हम चुनाव बाद देश में बढ़ रहे ईंधन के दामों में वृद्धि का विरोध करते हैं। पीएम को इसे तुरंत वापस लेने के लिए जो भी उपाय करना चाहिए। वह (पीएम) यहां आ रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि शपथ समारोह में मौजूद दर्शकों में से कोई खड़ा होकर ईंधन दामों का मुद्दा जरूर उठाएगा। ईंधन के बढ़ते दाम के कारण केवल गोवा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में गर्मी बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News